Sunday 22 September 2019

iPhone 7

iPhone 7 Gold:-


Display:-

4.7-Inch ( 11.94 cm ) Retina HD Display

Processor:- 

Apple A10 fusion 64-Bit processor and embedded M10 Motion Co-processor

Storage:- 128GB

Front Camera:-7MP 

Rear Camera:-12MP

iPhone 7 अपनी अद्भुत विशेषताओं और शक्तिशाली प्रोसेसर और पर्याप्त आंतरिक स्टोरेज के साथ, यह स्मार्टफोन आपको निर्बाध प्रदान करता है।


Design:- 

iPhone 7 मैं एक असामान्य डिजाइन में जिसे पकड़ना आसान है। एलुमिनियम इस फोन की बॉडी को एक शानदार मैट फिनिश देने के लिए उपयोग किया गया है।फोन की बॉडी में पानी और धूल को रोकने के लिए IP67 दिया है। तो आपको गिरने और धूल के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।


Home Button:-

होम बटन को पुनः उत्तरदायी स्थायी और दबाव संवेदनशील होने के लिए इंजीनियर भी किया गया है। यह टेप्टिक इंजन के साथ मिलकर काम करता है ताकि आप हर बार सटीक रणनीति फीडबैक प्रदान कर सकें। उन्नत टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर आपके फोन को सुरक्षित बनाता है और आसान तथा तेज।


Camera:-

छः विशेषता वाला लेंस, F/1.8 एपर्चर और एक Quad-Led  True टोन फ्लेश की विशेषता के साथ, इस स्मार्टफोन के 12MP Rear कैमरा आपको उत्कृष्ट फोटो शूट करने देता है और 4K वीडियो कम रोशनी में भी।पिछले कैमरा में व्यापक रंग कैप्चर और ऑप्टिकल इमेज स्थिरीकरण पर भी लिखा है, ताकि आपकी लाइव फोटो और नियमित तस्वीरें अधिक सुस्पष्ट और उत्तेजक  दिखें।रेटिना फ्लैश और व्यापक रंग कैप्चर के साथ 7MP फेसटाइम एचडी कैमरा, आपको सुंदर और श्रेष्ठ फोटो देता है। iPhone 7 को 1080P और 720P एचडी में slo-mo समर्थन के साथ सुसज्जित किया गया है।

Advanced Image Signal Processor:-

iPhone 7 का A10 फ्यूजन चिप ऐप्पल-डिजाइन इमेज सिग्नल प्रोसेसर से लैस है, जो आपके फोटो को और सुंदर बनाने के लिए 100 बिलियन से अधिक ऑपरेशंस को बंद कर देता है।



A10 Fusion Chip:-

चार कोर डिजाइन के लिए धन्यवाद, इस स्मार्टफोन के A10 फ्यूजन चिप के सीपीयू आपको एक शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करता है, जिससे मल्टीटास्किंग हवा बनती है।यह आपकी बैटरी की जीवन को बढ़ावा देता है, इसलिए यह आपकी सक्रिय जीवन शैली को बनाये रख सकता है।

LTE Advanced:-

यह स्मार्टफ़ोन आपके कॉल की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए VoLTE (उच्च गुणवत्ता वाले वाइड-बैंड कॉल) का समर्थन करता है।वाई-फाई कनेक्शन से आप कॉल्स के जवाब भी दे सकते हैं।



iOS-12:-

iPhone 7 iOS 12 पर चलता है, जो आपके स्मार्टफोन को अधिक व्यक्तिगत, चंचल और शक्तिशाली बनाता है।उदाहरण के लिए आप अपने संदेशों में हस्तलिखित नोट्स और स्केचेस जोड़ सकते हैं या आप अपने पसंदीदा ऐप्स को बिना किसी संदेश को छोड़े आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

खरीदने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें
👇





No comments:

Post a Comment

Oneplus 7T